Monday, November 23, 2015

Fisher and Paykel dishDrawer DD603HM - DD603IH - Troubleshooting

Models: DD603 - DD603H - DD603I - DD603IH - DS603 - DS603H DS603 I - S603IH - DD603M DD603HM - DS603M - DD603H
फिशर और Paykel dishDrawer DD603HM - DD603IH - समस्या निवारण
हवाई जहाज़ के पहिये
DishDrawer चेसिस एक मालिकाना riveting प्रक्रिया द्वारा एक साथ बंद 5 स्टील धातु घटकों से बना एक पूरा विधानसभा है। हवाई जहाज़ के पहिये बाहरी Galvoclean नामक एक lacquered इलेक्ट्रो जस्ती सामग्री से बना है।
अधिकांश अन्य डिशवाशर के विपरीत, चेसिस विधानसभा उत्पाद को कठोरता प्रदान करने के लिए और नीचे को झुकाव कम से कम है सुनिश्चित करने के लिए बनाया गया एक भार ले जाने संरचना है।
डबल कैबिनेट के पैरों के लिए एक स्थायी पिरोया कनेक्शन फार्म के लिए जगह में जीता जाता है, जो चार स्टील आवेषण के माध्यम से हवाई जहाज़ के पहिये में इकट्ठा कर रहे हैं। टब टब के दोनों तरफ दो सख्ती से जुड़ी स्लाइड के साथ यात्रा से कैबिनेट से बाहर 520mm (2015/32 ") फैली हुई है।
दराज क्षेत्रों
पूर्व समाप्त दराज क्षेत्रों एक पेंट, ब्रश या इरिडियम खत्म स्टेनलेस स्टील खाली से बनते हैं। दराज क्षेत्रों टब के दोनों ओर के माध्यम से डाला जाता है जो गठन हुक और दो पिनों के माध्यम से टब से जुड़े होते हैं।
एकीकृत मॉडल पर, प्रत्येक दराज पर आपूर्ति पैनल के सामने बढई का कमरा समाप्त दराज सामने के लिए बढ़ते पैनल है। बढई का कमरा समाप्त दराज सामने ग्राहक द्वारा आपूर्ति की है।
इलेक्ट्रानिक्स
DD603 में / DS603 (चरण 3) इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रक यूजर इंटरफेस सांत्वना मोटर नियंत्रित करने के रूप में अच्छी तरह से नियंत्रित करने के कार्यों में मुख्य प्रिंटेड सर्किट बोर्ड पर एक भी 16-बिट माइक्रो नियंत्रक में सम्मिलित किया गया है। इस माइक्रो नियंत्रक भी एक ट्रांसफार्मर कम 85W स्विच मोड बिजली की आपूर्ति को नियंत्रित करता है। यह बिजली की आपूर्ति एक चर वोल्टेज रेल निर्माण करने के क्रम में साधन वोल्टेज के चरण पर नियंत्रण के साथ संयोजन के रूप में हीटर की थाली पर एक बड़ी छोड़ने रोकनेवाला का इस्तेमाल करता है। इस से नियंत्रक डिश दराज में विभिन्न घटकों के लिए 85V करने के लिए 5 वी से voltages आपूर्ति कर सकते हैं।
नोट: - भले ही आपूर्ति वोल्टेज के सभी घटकों को धरती पर जीने के रूप में व्यवहार किया जाना चाहिए कि इस प्रकार की बिजली की आपूर्ति के साथ। अर्थात् = आपूर्ति वोल्टेज।
यूजर इंटरफेस के सामने नियंत्रण और आंतरिक नियंत्रण के लिए एक स्पर्श स्विच पैनल के लिए एक प्रिंटेड सर्किट बोर्ड शामिल हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स गलती खोजने और उत्पाद जानकारी के लिए एक ऑप्टिकल प्रकाश कलम के माध्यम से एक कंप्यूटर सेवा उपकरण से कनेक्ट कर सकते हैं। तत्व एक ही पोल रिले से बंद है। ज़रूरत से ज़्यादा गरम संरक्षण हीटर थाली पर ड्रॉपर रोकनेवाला ट्रैक के साथ श्रृंखला में मिलाप की एक छोटी लंबाई से प्रभावित है। एक से ज़्यादा गरम स्थिति में इस मिलाप बिजली की आपूर्ति खुले सर्किट जाने के लिए पैदा पिघला देता है।
टब होम सेंसर
एक टब घर सेंसर टब के बंद होने पर निर्धारित करने के लिए प्रयोग किया जाता है और यह एक चक्र शुरू करने के लिए सुरक्षित है। टब घर सेंसर एक अनुमान लगाया एलईडी (प्रेषक) और एक अनुमानित ट्रांजिस्टर (रिसीवर) के होते नियंत्रक में सर्किट बोर्ड पर मुहिम शुरू की। अनुमानित प्रकाश टब के दाहिने हाथ की ओर करने के लिए एक ऑप्टिकल प्रकाश पाइप के माध्यम से नेतृत्व से फैलता है। अनुमानित प्राप्त ट्रांजिस्टर भी टब की ओर करने के लिए इसे से बाहर अग्रणी एक ऑप्टिकल प्रकाश पाइप है। टब बंद कर दिया गया है, जब दो प्रकाश पाइप ऑप्टिकली चेसिस की तरफ ट्रिम में रखा एक चश्मे के माध्यम से जुड़े हुए हैं।
स्पर्श स्विच
दो स्पर्श स्विच आवश्यक धोने चक्र का चयन करने के लिए माध्यमिक नियंत्रण कक्ष से एक पर इस्तेमाल कर रहे हैं और एक पर या बंद पारिस्थितिकी विकल्प को चालू करने के लिए। वे कैपेसिटिव टच स्विच कर रहे हैं और एक धंसा द्रव्यमान (यानी ग्राहक की उंगली) की उपस्थिति में बदल जाएगा कि नियंत्रक से एक एनालॉग सिग्नल के साथ आपूर्ति की जाती है।
मोटर
मोटर चयनित और नाली पर लगभग 4200 आरपीएम चक्र के आधार पर 2300-2850rpm के बीच कम से धोने पर चल रहे हैं, एक पूरी तरह से इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रित 80V, 60w, चरण 3, 6 पोल brushless डीसी मोटर है।
रोटार
रोटर ऊर्ध्वाधर शाफ्ट के प्रत्येक के अंत में एक ग्रेफाइट असर के साथ एक चार पोल स्थायी चुंबक रोटर है। रोटर शाफ्ट के निचले सिरे पर नाली impellor है और ऊपरी छोर पर धोने impellor है।
शाखा स्प्रे
स्प्रे हाथ सबसे कुशल जल प्रवाह के लिए आकार का है। छेद स्प्रे हाथ सबसे कुशल गति से घूमता है सुनिश्चित करने के लिए angled पानी जेट विमानों के साथ धोने के लोड में सबसे अच्छा प्रवेश के लिए तैनात कर रहे हैं। स्प्रे हाथ के शीर्ष में ढाला एक फ्लैप वाल्व नहीं है। डिश दराज से पानी के साथ भरने है जब यह हिस्सा स्प्रे हाथ के माध्यम से हवा देता है। डिश दराज भरने स्तरों फ्लैप वाल्व सिस्टम के साथ संगत कर रहे हैं।
तारों का कवर
तारों कवर टब के नीचे मोटर क्षेत्र में सभी विद्युत उपकरणों से ग्राहक सुरक्षा करता है। की परवाह किए बिना वोल्टेज के सभी विद्युत उपकरणों पृथ्वी के संबंध में जीने के रूप में व्यवहार किया जाना चाहिए। यह भी मोटर विधानसभा की रक्षा नाली और खोलने और दराज बंद करने के दौरान नुकसान से होसेस भरने के लिए कार्य करता है। तारों कवर उत्पाद की एक कॉस्मेटिक भाग के रूप में कार्य करता है।
ढक्कन प्रणाली
ढक्कन के ऑपरेशन
ढक्कन इसे में ढाला एक स्थिर मुहर सह इंजेक्शन के साथ बहुलक प्लास्टिक का एक टुकड़ा है। ढक्कन के प्रत्येक पक्ष एक छोटे ब्रश डीसी 24V मोटर युक्त एक कीड़ा ड्राइव ढक्कन क्रियाकारक विधानसभा से जुड़ा बारी में है, जो एक जुए में काटा गया है।
जब सक्रिय
प्रत्येक धोने चक्र की शुरुआत में, दोनों मोटर्स लगभग 5 सेकंड में टब पर नीचे ढक्कन खींचती है जो लगभग 10 सेकंड के लिए संचालित कर रहे हैं। ढक्कन चक्र की अवधि के लिए नीचे रहता है और केवल डिश दराज चक्र के अंत का संकेत करने के लिए या ग्राहक रुक जाता है, तो यह टब तक पहुंच हासिल करने beeps जब उठाया है।
एक बिजली की विफलता के दौरान
डिश दराज के लिए बिजली ढक्कन के साथ विफल रहता है, तो आप नीचे अभी भी उपयोग आवश्यक है, तो टब मैन्युअल खोलने के लिए मजबूर कर सकते हैं। हालांकि यह ढक्कन उठाने के बिना फिर से टब बंद करने के लिए बहुत मुश्किल है। ढक्कन पूरी तरह से हटा दिया टब के साथ स्वयं घाव हो सकता है। ढक्कन सील में परिणाम सकता दराज बंद करने से पहले ढक्कन जुटाने की विफलता क्षतिग्रस्त किया जा रहा।
टब
टब सब धो गतिविधि होती है, जहां मुख्य गुहा है। टब आधार पर एक धोने पंप और स्प्रे हाथ है जो एक बहुलक प्लास्टिक गोदाम है। टब भी फिल्टर थाली के चारों ओर एक घड़ी की दिशा में धोने चक्र से पानी गिरने जो प्रत्यक्ष इसकी दीवारों के आसपास गाइड vanes है। यह है कि वे फंस या नाली चक्र के दौरान बाहर पंप किया जा सकता है, जहां नाबदान में खाद्य कणों के फिल्टर प्लेट साफ करता है।
भरने
पानी अंदर आने का मार्ग
डिश दराज के टब में एक भी पानी प्रवेश नली से भर जाता है, संयुक्त राज्य अमेरिका और जापानी उत्पादों और ठंडे पानी के कनेक्शन के लिए गर्म पानी का कनेक्शन ऑस्ट्रेलेशियाई / ब्रिटेन / यूरोप उत्पादों के लिए सिफारिश की है। रसोई घर में पानी की आपूर्ति के लिए कनेक्शन से, इनलेट नली एक दोहरी पानी वाल्व पर, इस आधार पर डिशवाशर की कैबिनेट में प्रवेश करती है। प्रत्येक टब दोहरी वाल्व कॉयल में से एक है और प्रत्येक टब के पीछे एक अनुकूलित लिंक विधानसभा के माध्यम से चलाता है और आगे के लिए तारों को कवर के तहत टब के आधार के साथ यात्रा करता है कि एक भरने नली के माध्यम से स्वतंत्र रूप से पानी की आपूर्ति की जाती है। टब के मोर्चे पर, भरण नली सबसे पहले पूर्व कुल्ला चक्र के लिए और दूसरी अन्य सभी चक्र के लिए मुख्य धोने अनुभाग के माध्यम से मशीन की पूर्व कुल्ला अनुभाग के माध्यम से, पानी के टब में प्रवेश करने की अनुमति देता है जो डिटर्जेंट की मशीन को जोड़ता है। एक पानी सॉफ़्नर के साथ लगे एक उत्पाद में, पानी की मशीन में प्रवेश करने से पहले सॉफ़्नर के माध्यम से निर्देशित है।
डिटर्जेंट और कुल्ला सहायता वितरण
औषधि धोने टब के सामने की दीवार में मुहिम शुरू की है। डिटर्जेंट की मशीन दो डिटर्जेंट कक्षों, पूर्व धोने के लिए एक और मुख्य धोने के लिए अन्य के होते हैं। डिटर्जेंट की मशीन दरवाजा डिटर्जेंट लोड करने के लिए मैन्युअल रूप से खोला और डिटर्जेंट इनलेट पानी से धोने के टब के लिए ले जाया जा करने के लिए तो स्वयं तैयार बंद कर दिया है। अलग से तिरस्कृत किया जा करने के लिए प्रत्येक डिटर्जेंट चैम्बर सक्षम करने के लिए, इलेक्ट्रॉनिक्स द्वारा नियंत्रित एक इनलेट पानी diverter वाल्व की आवश्यकता है। इसके अतिरिक्त एक सकारात्मक विस्थापन पंप इकाई और भंडारण टैंक कुल्ला सहायता की आपूर्ति करने की मशीन के भीतर शामिल कर रहे हैं। कुल्ला सहायता तिरस्कृत मात्रा विकल्प समायोजन मोड में ग्राहक द्वारा समायोजित किया जा सकता है। टैंक भराव टोपी पर एक चमक लाल बत्ती एक खाली कुल्ला सहायता टैंक इंगित करता है।
पानी की मात्रा
टब लगभग 2.5 लीटर / पानी के 0.8 अमेरिका गैलन, स्प्रे हाथ के आधार के साथ लगभग स्तर के साथ भरता है। इस स्तर पर पहुंच गया है, एक बार (इलेक्ट्रॉनिक्स के माध्यम से भरने लगा है) धोने पंप primed हो जाता है और उसके बाद बारी बारी से होगा जो स्प्रे हाथ के माध्यम से पानी पंप। धोने पंप पर बोझ लगातार धोने चक्र और यदि आवश्यक हो तो समायोजित जल स्तर भर नजर रखी है।
हीटिंग
तत्व
हीटर थाली सूखी पक्ष पर छपी एक मोटी फिल्म प्रतिरोधक सर्किट के साथ चीनी मिट्टी के बरतन enameled स्टील प्लेट से मिलकर एक तत्व है। के रूप में अच्छी तरह से हीटिंग सर्किट के रूप में एक बड़ी छोड़ने रोकनेवाला भी नियंत्रकों बिजली की आपूर्ति का एक हिस्सा है जो हीटर थाली पर छपा हुआ है। तत्व एक ताला अखरोट द्वारा जगह में कर्फ्यू लगा दिया और टब के आधार पर मोटर का समर्थन करता है।
वाटर हीटिंग
हीटर प्लेट फिल्टर प्लेट के नीचे झूठ। जल तापन प्रणाली के माध्यम से एक प्रवाह जल तत्व की सतह पर और धोने पंप में, फिल्टर प्लेट के माध्यम से प्रवाह करने की अनुमति देकर धोने चक्र के दौरान बनाई गई है।
तापमान बनाए रखने
एक तापमान संवेदनशील thermistor के साथ एक उप प्रिंटेड सर्किट बोर्ड तत्व करने के लिए संलग्न है। इस तत्व की तारों दोहन करने के लिए एक आरएएसटी 2.5 कनेक्टर प्रणाली के माध्यम से जोड़ता है। सेंसर घटकों बेकार कर रहे हैं और अगर वे असफल एक नया हीटर प्लेट की आवश्यकता है।
ज़रूरत से ज़्यादा गरम संरक्षण
हीटर प्लेट केवल धोने चक्र के दौरान सक्रिय है। यह सुखाने के लिए उपयोग नहीं किया है। तापमान thermistor द्वारा बनाए रखा है। एक विफलता हीटर थाली के इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रण के साथ होता है, तो ज़रूरत से ज़्यादा गरम संरक्षण हीटर प्लेट पर ही एक थर्मल फ्यूज से प्रभावित है। थर्मल फ्यूज, एक अपेक्षाकृत कम तापमान पर 268 पिघल जाएगा जो ड्रॉपर रोकनेवाला ट्रैक के साथ श्रृंखला में मिलाप की एक छोटी लंबाई के होते हैं - 302oC (514 - 576oF) नियंत्रकों बिजली की आपूर्ति तत्व करने की शक्ति रखती खुले सर्किट जाने के कारण।
Lockring अखरोट
लॉक-अंगूठी अखरोट एक निर्विवाद मुहर के लिए फार्म का टब और मोटर आवास विधानसभा के आधार में हीटर प्लेट रखती है। यह हीटर थाली और टब के बीच और हीटर की थाली और मोटर विधानसभा के बीच दो बड़े '' के छल्ले compressing द्वारा इस करता है।
यह hoses और जगह में तारों करघा, नाली नली पकड़ भरने जो क्लिप है। ताला अखरोट का एक अन्य समारोह तीन क्लिप के साथ तारों के कवर का समर्थन है।
नाली साइकिल
नाली पंप मोटर नाली दिशा (विरोधी दक्षिणावर्त) में घूर्णन है जब केवल पंप जो एक आत्म भड़काना केन्द्रापसारक पम्प है। यह रोटर शाफ्ट के अंत पर एक पट्टी में धकेल दिया एक पांच पंखों impellor है। एक इनलेट और आउटलेट पाइप को शामिल किया गया है, जो नाली पंप आवास, इसलिए मोटर मनोरम, मोटर आवास वेल्डेड है। इनलेट पाइप सीधे नाबदान में प्लग और एक छोटे से '' रिंग से देखते सील है। आउटलेट पाइप टब की ओर लौटने के गंदे पानी को रोकने के लिए एक गैर वापसी फ्लैप वाल्व है। निकास नली लिंक विधानसभा पर कराई और के आधार के बाहर से बाहर निकालता है, जो एक extruded झटका ढालना नली है
उत्पाद और एक घरेलू नाली से जुड़ा है। धोने कार्यक्रम के दौरान नाली गति लगभग है। 4200 आरपीएम। हार्डवेयर उत्पादन निदान परीक्षण मोड में यह लगभग है। 5000 आरपीएम। इस निदान में ठीक draining के लिए नहीं बल्कि सामान्य ऑपरेशन के दौरान खाते सकता है।
फिल्टर प्लेट
फिल्टर प्लेट तश्तरी और स्प्रे बांह के नीचे स्थित है, जो एक स्टेनलेस स्टील डिस्क है और पूरी तरह से टब के आधार शामिल
फिल्टर प्रणाली
टब के आसपास है और फिल्टर प्लेट पर पानी ज़ुल्फ़ जो फलक के साथ बनाया गया है। फिल्टर प्लेट के हिस्से के रूप में स्थित टब, के मोर्चे पर, नाली फिल्टर है। बड़े मिट्टी नाली फिल्टर में इकट्ठा करने और केवल छोटे मिट्टी धोने के दौरान मिट्टी की फिर से जमा करने को नष्ट करने, अपनी सूक्ष्म जाल फिल्टर के माध्यम से प्रवाह। नाली फिल्टर नियमित रूप से जाँच की है और साफ किया जाना चाहिए।
हटाने और फिल्टर प्लेट सफाई
नाली फिल्टर कटलरी टोकरी को दूर करने और तश्तरी की प्लास्टिक खंड खोलने के द्वारा जगह में पकवान रैक के साथ खाली कर दिया जा सकता है। फिल्टर प्लेट तश्तरी और स्प्रे हाथ हटाने और lockring अखरोट विरोधी दक्षिणावर्त ताला खोलने के द्वारा सफाई के लिए हटाने योग्य है।
सुखाने चक्र
अंतिम गर्म कुल्ला से पानी के टब से सूखा किया गया है के तुरंत बाद, सुखाने प्रणाली आपरेशन शुरू होता है। सूखने के प्रशंसक यह पकवान लोड से पानी अवशोषित जहां टब, के पीछे में वेंट से के माध्यम से हवा मिलती है। नमी से लदी हवा तो दराज सामने के नीचे से बाहर निकलने जब वाष्प दृश्यमान की मात्रा को कम करने के लिए, (रसोई) से परिवेशी वायु की एक बड़ी मात्रा के साथ मिलाया जाता है। प्रशंसक सुखाने चक्र के दौरान लगातार रन और टब फिर से खोला और बंद किया जाता है तो पुनः आरंभ करेगा। धोने कार्यक्रम पूरा होने के बाद, ढक्कन ऊपर ड्राइव, और प्रशंसक 30 मिनट के लिए चलाने के लिए जारी है, लेकिन टब खोला जाता है तो पुनः आरंभ नहीं होगा।
पानी सॉफ़्नर (जहां फिट)
पानी सॉफ़्नर धोने के पानी में मौजूद होने से कठोर जल का कारण है कि तत्वों का सबसे को रोकने के लिए एक नरम सामग्री (राल) का उपयोग करता है। यह पुनर्जीवित करने की जरूरत है इससे पहले राल केवल पानी की एक सीमित मात्रा में इलाज कर सकते हैं। पुनर्जनन राल के माध्यम से नमकीन पानी (नमकीन) पंप, और नाली के लिए कड़ी मेहनत तत्वों दूर निस्तब्धता द्वारा हासिल की है। नरम पानी और उत्थान देने की प्रक्रिया इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रक द्वारा नियंत्रित किया जाता है। नरम पानी पहुंचाने: - आपूर्ति पानी इनलेट वाल्व से आता है। पानी सॉफ़्नर में यह एक गुप्तचर टोकनेवाला (हवा तोड़) और एक diverter वाल्व से होकर गुजरता है। यह तो या तो मशीन से राल के माध्यम से निर्देशित है, या सीधे निकालने की मशीन, तो टब में है। इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रक इलाज पानी की मात्रा को मापता है, और एक पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आवश्यक कठोरता पर जो एक मिश्रण देने के लिए, गैर इलाज पानी का एक उचित मात्रा कहते हैं। जल इसकी आपूर्ति कठोरता के अनुसार व्यवहार किया जाता है। ग्राहक 5 में से एक का चयन करने में सक्षम है
विकल्प समायोजन मोड में सेटिंग्स। पुनर्जनन: - पिछले उत्थान के बाद से इलाज किया गया है कि पानी की मात्रा पानी सॉफ़्नर की क्षमता nears जब पुनर्जनन शुरू हो रहा है। आपूर्ति के 5 सेटिंग्स में से प्रत्येक के लिए उपचार्य मात्रा
कठोरता पूर्व निर्धारित किया गया है, और इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रक में जमा हो जाती है। शुरू हो रहा है, तुरंत मुख्य धोने के लिए भरने के बाद, नमकीन पानी पंप सक्रिय है और कठोरता की स्थापना के लिए उचित एक राशि में, राल में नमकीन पानी की मात्रा को बचाता है। धोने चक्र पूरा होने पर, राल की आपूर्ति पानी के साथ प्लावित है, और उत्थान के द्वारा उत्पादों धोने के पानी में वितरित कर रहे हैं, और बर्बाद करने के लिए इसके साथ दूर सूखा। आने वाले पानी की सामान्य उपचार तो शुरू। नमक: - ग्राहक को समय समय पर नमक dishwashing के साथ नमक की टंकी को भरने के लिए आवश्यक है। नमक उत्थान में इस्तेमाल नमकीन पानी (नमकीन) का उत्पादन करने के लिए पानी के साथ मिश्रण से पानी सॉफ़्नर में प्रयोग किया जाता है। नमक का स्तर कम होता है, तो एक नमक स्तर डिटेक्टर एक चमक लाल बत्ती नमक डाट में प्रदर्शित करने का कारण बनता है, और एक "नमक" प्रतीक एलसीडी में दिखाई देता है। जब ऐसा होता है, ग्राहक नमक डाट को दूर करना चाहिए, और नमक उद्घाटन के अवसर पर देखा जा सकता है जब तक प्रदान की नमक कंटेनर का उपयोग कर, नमक जलाशय में नमक डालना। एलसीडी पर "नमक" प्रतीक गायब हो जाएगा और नमक टैंक डाट बदल दिया जाता है जब लाल बत्ती दिखाई नहीं होगा। पानी की आपूर्ति के लिए मुश्किल मामूली है जहां क्षेत्रों में (- कठोरता की डिग्री, 375ppm - 21 DH का मिलियन प्रति भागों, 3 की स्थापना पानी सॉफ़्नर) नमक जलाशय अधिक बार एक महीने में एक बार, और कठिन क्षेत्रों में के बारे में भरे जाने की जरूरत होगी। नमक जलाशय में से एक को भरने से उपचारित पानी की डिलिवरी:
100 पीपीएम 375 से पीपीएम की आपूर्ति पानी - 30 में 240 लीटर
100 पीपीएम 625 से पीपीएम की आपूर्ति पानी - 30 में 144 लीटर
OPTION ADJUSTMENT MODE – FAULT DIAGNOSIS & FAULT CODES => By next post:

Featured Post

JBL PARYBOX 100 BU Connected Home-How to disassemble, software upgrade and Reset, Schematic diagram, short circuit and thermal protection

  JBL PARTYBOX 100 BY Connected Home- डिसअसेंबल कैसे करें , सॉफ्टवेयर अपग्रेड और रीसेट करें , योजनाबद्ध डायग्राम , शॉर्ट सर्किट और ...